UP

चलती स्कूटी पर प्रेमी युगल को “रोमांस” करना पड़ा भारी, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने स्कूटी सीज कर युवक की अश्लीलता फ़ैलाने के जुर्म में किया गिरफ़्तारी

ए0 जावेद (इनपुट: शाहरुख़ खान)

डेस्क: लखनऊ की सड़क पर इश्क में मुब्तेला प्रेमी युगल को चलती स्कूटी पर रोमांस करना में चूर होकर एक दुसरे को “किस” करना भारी पड़ गया। स्कूटी के पीछे चल रहे किसी ने इस पुरे घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो हज़रतगंज इलाके का बताया गया जिसके बाद लखनऊ पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई। वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और युवक की शिनाख्त कर स्कूटी सीज कर दिया और युवक को अश्लीलता फ़ैलाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया जिसमे हजरतगंज चौराहे के पास एक युवक और युवती यातायात नियमों को तोड़ते हुए स्कूटी चला रहे थे। जिसमें युवती युवक की गोद में बैठी है और युवक स्कूटी चला रहा है। साथ ही युवती अश्लीलता करती नजर आ रही है। मंगलवार देर शाम वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो पुलिस प्रशाशन हरकत में आया और युवक की पहचान हो सकी।

थाना हज़रतगंज के इस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा के मुताबिक युवक की शिनाख्त चिनहट निवासी विक्की शर्मा के रूप में हुई जो एक कपड़े की दुकान में काम करता है। पूछताछ में विक्की ने बताया कि 15 जनवरी शाम को नाबालिग के साथ घूमने निकला था। उसी दौरान हजरतगंज से गुजरते वक्त किसी ने वीडियो बना लिया। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक वायरल वीडियो क्लीयर न होने से युवक की पहचान नहीं हो पा रही थी। इसके बाद 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे चेक कराए गए और आखिर आईटी चौराहे पर स्कूटी का नंबर क्लीयर हुआ और युवक की पहचान कर गिरफ्तार किया गया।

आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया कि उसकी किशोरी से दोस्ती एक साल पहले हुई थी। आरोपी के मुताबिक उसकी दुकान चिनहट में है। वहीं पर किशोरी के पिता की भी दुकान है। एक साल पहले किशोरी के पिता का मोबाइल घर पर छूट गया था। जिसके कारण उसके मोबाइल से बेटी के नंबर पर कॉल करवाया। इसी दौरान किशोरी से बातचीत हुई। फिर अक्सर दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बातचीत और सोशल मीडिया पर चैटिंग करने लगे। दोस्ती बढ़ी तो पिता की दुकान पर आने के बहाने किशोरी मिलती थी। वहीं से उसे घर छोड़ने के नाम पर अक्सर स्कूटी से लेकर निकल जाता था। जब वीडियो बनी तो उस दिन भी उसे घर छोड़ने जा रहा था।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

19 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

19 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

19 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

19 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

19 hours ago