चलती स्कूटी पर प्रेमी युगल को “रोमांस” करना पड़ा भारी, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने स्कूटी सीज कर युवक की अश्लीलता फ़ैलाने के जुर्म में किया गिरफ़्तारी

ए0 जावेद (इनपुट: शाहरुख़ खान)

डेस्क: लखनऊ की सड़क पर इश्क में मुब्तेला प्रेमी युगल को चलती स्कूटी पर रोमांस करना में चूर होकर एक दुसरे को “किस” करना भारी पड़ गया। स्कूटी के पीछे चल रहे किसी ने इस पुरे घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो हज़रतगंज इलाके का बताया गया जिसके बाद लखनऊ पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई। वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और युवक की शिनाख्त कर स्कूटी सीज कर दिया और युवक को अश्लीलता फ़ैलाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया जिसमे हजरतगंज चौराहे के पास एक युवक और युवती यातायात नियमों को तोड़ते हुए स्कूटी चला रहे थे। जिसमें युवती युवक की गोद में बैठी है और युवक स्कूटी चला रहा है। साथ ही युवती अश्लीलता करती नजर आ रही है। मंगलवार देर शाम वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो पुलिस प्रशाशन हरकत में आया और युवक की पहचान हो सकी।

थाना हज़रतगंज के इस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा के मुताबिक युवक की शिनाख्त चिनहट निवासी विक्की शर्मा के रूप में हुई जो एक कपड़े की दुकान में काम करता है। पूछताछ में विक्की ने बताया कि 15 जनवरी शाम को नाबालिग के साथ घूमने निकला था। उसी दौरान हजरतगंज से गुजरते वक्त किसी ने वीडियो बना लिया। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक वायरल वीडियो क्लीयर न होने से युवक की पहचान नहीं हो पा रही थी। इसके बाद 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे चेक कराए गए और आखिर आईटी चौराहे पर स्कूटी का नंबर क्लीयर हुआ और युवक की पहचान कर गिरफ्तार किया गया।

आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया कि उसकी किशोरी से दोस्ती एक साल पहले हुई थी। आरोपी के मुताबिक उसकी दुकान चिनहट में है। वहीं पर किशोरी के पिता की भी दुकान है। एक साल पहले किशोरी के पिता का मोबाइल घर पर छूट गया था। जिसके कारण उसके मोबाइल से बेटी के नंबर पर कॉल करवाया। इसी दौरान किशोरी से बातचीत हुई। फिर अक्सर दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बातचीत और सोशल मीडिया पर चैटिंग करने लगे। दोस्ती बढ़ी तो पिता की दुकान पर आने के बहाने किशोरी मिलती थी। वहीं से उसे घर छोड़ने के नाम पर अक्सर स्कूटी से लेकर निकल जाता था। जब वीडियो बनी तो उस दिन भी उसे घर छोड़ने जा रहा था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *