UP

औरैया: दोस्तों संग यमुना नदी में भैंसों को नहलाने के दौरान डूबा किशोर, तलाश में जुटे गोताखोर

समीर मिश्रा

डेस्क: यूपी के औरैया जिले अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के पचदेवरा का मजरा जाजपुर में एक किशोर नदी में डूब गया। बताते चले कि किशोर दोस्तों संग यमुना नदी में भैंसों को नहलाने गया था। इसी दौरान वह डूब गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश शुरू की है। घटना से इलाके में हडकंप मच गया।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार जाजपुर निवासी केवल सिंह का बेटा अंशुल (17) बुधवार सुबह अपने दोस्तों के साथ भैंसों को नहलाने के लिए यमुना नदी पर गया था। नहलाने के दौरान एक भैंस के साथ वह नदी के दूसरे छोर पर चला गया। भैंस की पूंछ पकड़कर वापस लौटने के दौरान नदी के बीचों-बीच उसका हाथ छूट जाने से वह नदी में डूब गया।

दोस्तों ने काफी देर तक उसकी नदी में खोज की लेकिन कोई पता न चलने पर गांव पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी। अंशुल के डूबने की जानकारी पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर की तलाश शुरू की।

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

17 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

18 hours ago