UP

बाहुबली मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी से जेल में मिलने पहुंची पत्नी निकहत अंसारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने क्या थी वजह

मुकेश यादव

डेस्क: उत्तर प्रदेश चित्रकूट के रगौली जिला जेल में बंद बाहुबली मुख़्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी से मिलने पहुंची पत्नी निकहत अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक निकहत अंसारी अवैध तरीके से चित्रकूट जिला जेल पहुंची थीं। जिसकी जानकारी प्रशासन को हुई तो डीएम और एसपी ने जेल में छापा मारा। कहा जा रहा है कि जेल के गेट से अब्बास अंसारी की पत्नी को गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के अनुसार निकहत शुक्रवार को बंदी मुलाकाती रजिस्टर में नाम दर्ज कराए बिना अपने पति अब्बास से मिलने जेल पहुंची थीं। बताते चलें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब्बास अंसारी जिला जेल रगौली में लगभग दो माह से निरुद्ध हैं। शुक्रवार को जिला जेल में जिलाधिकारी अभिषेक आनंद व पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला द्वारा छापेमारी की गई थी। जिसमें अब्बास से मिलने आईं निकहत की तलाशी में मोबाइल समेत कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुईं।

तलाशी के दौरान उसने पुलिस टीम को देख लेने और परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। जिसके बाद महिला सिपाहियों द्वारा निकहत को जेल के बाहर से हिरासत में ले लिया गया था। इस मामले में रगौली चौकी प्रभारी श्याम देव सिंह द्वारा कर्वी कोतवाली में अब्बास की पत्नी निखहत, जेल अधीक्षक अशोक सागर समेत कुछ जेल कर्मियों के विरुद्ध धारा 387, 222, 186, 506, 201, 120B समेत अन्य कई गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

14 hours ago