UP

महोबा: बरात में गये युवक की अधिक शराब पीने से हुई मौत, मातम में तब्दील हुई शादी की खुशियाँ

मो0 कुमेल

महोबा: महोबा जिले के एक शादी समारोह की खुशियाँ मातम में तब्दील हो गई। जहाँ एक युवक चचेरे भाई के बरात में गया हुआ था और अधिक शराब पीने के कारण युवक की मौत हो गई। भाई की मौत से शादी समारोह की खुशियाँ गम में बदल गई और गमगीन माहौल के बीच विदाई की रस्म अदा की गई। घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना खन्ना के मवईखुर्द गांव निवासी कल्लू प्रजापति के पुत्र नीरज की सोमवार रात शादी थी। बरात कस्बा खरेला के एक गेस्ट हाउस में गई थी। बरात में नीरज का चचेरा भाई बृजभान (32) भी गया था। रात को बरात घूमने के दौरान नीरज ने अधिक शराब पी और डांस करता रहा। टीका-जयमाल के बाद सुबह बृजभान बरात की खड़ी गाड़ियों के पास अचेत अवस्था में पड़ा मिला। परिजन उसे तत्काल जिला अस्पताल लाए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना वर और वधू पक्ष में पहुंचने से मातम छा गया। इसी बीच दुल्हन की विदाई की गई। पूरी रात जिस शादीघर में खुशियों का माहौल था। दूल्हे की चचेरे भाई की मौत से वहां रोना-पीटना मचा रहा। मृतक के पिता स्वामी प्रसाद ने बताया कि बरात में अधिक शराब पीने से बेटे की हालत बिगड़ी और जान चली गई। घटना से मृतक की पत्नी सुमन व तीन बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण स्पष्ट होने की बात कह रही है।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago