Others States

“मुंबई में बम ब्लास्ट होने वाला है” जॉइंट कमिश्नर को आये फ़ोन के पीछे जाने क्या थी वजह

ईदुल अमीन(इनपुट-सायरा शेख)

मुंबई पुलिस के एक जॉइंट कमिश्नर के पास देर रात करीब 2 बजे एक अज्ञात शख्स की कॉल आई।  कॉल करने वाले ने बताया कि मिरा-भाईंदर में बम ब्लास्ट होने वाला है। महाराष्ट्र में एक दिन के अंदर ही फोन पर बम विस्फोट की दो धमकियां मिली हैं। गूगल दफ्तर को उड़ाने की धमकी के बाद सोमवार को एक और फोन कॉल में एक कॉलर ने मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर को मीरा भयंडर इलाके में संभावित बम धमाके को लेकर सूचना दी। बताया गया है कि यह फोन रविवार देर रात दो बजे आया, जिसके बाद पुलिस को अलर्ट कर दिया गया।

फोन करने वाले ने अपना नाम यशवंत माने बताया था। इस मामले में पुलिस पूरी तरह जुट गई थी. बताते चले कि जॉइंट कमिश्नर के पास आई धमकी भरी कॉल की जांच-पड़ताल में जुटी रही पुलिस ने कॉल करने वाले का लोकेशन ट्रेस कर लिया। आरोपी हैदराबाद का रहने वाला था। तेलंगाना की साईबराबाद पुलिस कमिश्नरेट ने आरोपी शख्स को हिरासत में लिया है। दरअसल, आरोपी का एक भाई गूगल में कार्यरत है और दूसरे भाई का उससे झगड़ा हुआ था। इसीलिए आरोपी ने अपने भाई के गूगल दफ्तर में कॉल कर बम रखे होने की फर्जी सूचना दी थी।

बताते चले कि मुंबई पुलिस के पास अक्सर बम ब्लास्ट की धमकी भरी कॉल आती रहती है। अभी पिछले साल दिसंबर महीने में नागपुर में स्थित आरएसएस मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पुलिस कंट्रोल रूम में एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर आरएसएस मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी थी, जिसके बाद आरएसएस मुख्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

13 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

14 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

15 hours ago