UP

खीरी टाउन में भी चलेगा अतिक्रमण मुक्ति अभियान, आज से शुरू होगा सर्वे

फारुख हुसैन

लखीमपुर(खीरी): प्रशासन खीरी टाउन में भी अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसेगा। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने सभी नगरीय निकायों क्षेत्रों में नगर वासियों को सुगम यातायात, आवागमन मुहैया कराने के उद्देश्य से अतिक्रमण मुक्ति अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

डीएम से प्राप्त निर्देशों के अनुपालन में उप जिलाधिकारी (सदर) श्रीमती श्रद्धा सिंह ने नगर पंचायत खीरी टाउन में अतिक्रमण मुक्ति अभियान चलाए जाने से पहले सोमवार को पीडब्ल्यूडी, राजस्व, नगर पंचायत एवं पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की, अतिक्रमण पर रणनीति बनाई।

एसडीएम सदर श्रद्धा सिंह ने बताया कि मंगलवार से खीरी टाउन में सर्वे का कार्य राजस्व, नगरीय निकाय एवं पीडब्ल्यूडी की संयुक्त टीम द्वारा शुरू किया जाएगा। इस दौरान सभी अतिक्रमणकारियों को प्रशासन नोटिस भी देगा। एक सप्ताह की मियाद के बाद प्रशासन युद्ध स्तर पर अतिक्रमण अभियान चलाकर पूरी प्रतिबद्धता के साथ सुगम यातायात को सुलभ कराएगा।

इस अभियान के जरिए प्रशासन बिना किसी भेदभाव के अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसेगा। एसडीएम ने बताया कि इसी बीच हुआ नगर निकाय खीरी टाउन के कार्यालय में व्यापारियों के संग भी समन्वय बैठक करेंगी।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

7 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

7 hours ago