Kanpur

कानपुर: लक्ष्मण नाम और ऐसा ज़लील काम…? पूर्व पेशकार पर मासूम बच्ची से अश्लीलता का लगा आरोप, कानपुर पुलिस जुटी अग्रिम कार्यवाही में

आदिल अहमद

कानपुर। पूर्व पेशकार और वर्तमान में सीसामऊ थानां क्षेत्र के गांधीनगर चौराहे पर जरनल स्टोर की दुकान संचालित करने वाले लक्ष्मण नरेश वर्मा पर एक मासूम बच्ची से अश्लीलता का आरोप लगा है। आरोपी पूर्व पेशकार को पुलिस ने हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही और पूछताछ शुरू कर दिया है। इंस्पेक्टर सीसामऊ संजय मिश्रा ने फोन पर हमसे बात करते हुवे बताया कि पीड़िता की जानिब से उसके परिजनों द्वारा तहरीर दिया जा रहा है। उस आधार पर अग्रिम कार्यवाही होगी। फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना सीसमऊ क्षेत्र के गांधीनगर चौराहे पर आरोपी पूर्व पेशकार की जरनल स्टोर की दुकान है। जहां कुछ सामान लेने पीड़ित बच्ची गई हुई थी। आरोप है कि जरनल स्टोर संचालक पूर्व पेशकार द्वारा इस 10 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकतें शुरु कर दिया गया। जिससे घबरा कर और डर कर बच्ची भाग कर सड़क पर आई और वही सड़क पर खड़ी होकर रोने लगी। बच्ची को रोते हुवे देख कर उधर से गुज़र रही कुछ महिलाओं ने शंका के आधार पर उससे पूछा और बच्ची को उसके घर तक पहुचाया।

रोते हुवे घर पहुची बच्ची डरी सहमी थी। पीड़ित मासूम के घर वालो का आरोप है कि जब बच्ची से जानकारी लिया तो उसने घटना के सम्बंध में बताया। जिसके बाद पीड़ित की माँ ने परिजनों को घटना की जानकारी प्रदान किया। जानकारी होने पर परिजन उक्त दुकान पर पहुचे तो मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। भीड़ को जब घटना के सम्बंध में जानकारी मिली तो सभी उत्तेजित हो गए। इस दरमियान कोई अप्रिय घटना न हो के मद्देनज़र चौराहे पर तैनात चमनगंज पुलिस ने सूझबूझ का परिचय दिया और कथित आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया। जिसे सीसामऊ पुलिस के आने पर उनके हवाले कर दिया गया।

इस सम्बन्ध में सीसामऊ इंस्पेक्टर संजय मिश्रा ने बताया कि घटना का संज्ञान आया है। आरोपी पूर्व पेशकार से पुछताछ हो रही है। पीड़िता छात्रा के परिजनों से मिलने वाली तहरीर के अनुसार अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। परिजनों द्वारा तहरीर दिया जा रहा है और पुलिस अपनी अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago