Crime

दो चोरी के वाहन सहित शातिर वाहन चोर इरफ़ान चढ़ा दशाश्वमेघ पुलिस के हत्थे

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट की दशाश्वमेघ पुलिस को वाहन चोरी के खिलाफ एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने शातिर वाहन चोर इरफ़ान को गिरफ्तार कर चोरी के दो वाहन बरामद किये। दूधसट्टी लक्ष्मणपुर से गिरफ्तार हुआ इरफ़ान खालिसपूरा का रहने वाला है। जिसको उ0नि0 शैलेश कुमार यादव, वेद प्रकाश यादव, नवीन चतुर्वेदी, का0 राममूरत, देवेन्द्र प्रताप सिंह, और का0 सुशान्त गुप्ता की चौक और दशाश्वमेघ पुलिस की संयुक्त टीम के द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार वाहन चोरी की घटनाओं से परेशान पुलिस लगातार सीसीटीवी फूटज की निगरानी कर रही थी। जिसके शक के बिना पर एक युवक का फालोअप कैमरा चेक किया गया तो युवक का सम्बन्ध दशाश्वमेघ थाने में दर्ज एक वाहन चोरी की घटना से मिला। जिसके बाद उसकी लोकेशन ट्रैक करते हुवे पुलिस ने उसको आज बुद्धवार दोपहर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया।

पूछताछ के क्रम में पहले तो इरफ़ान पुलिस को गोल गोल घुमाने की कोशिश करता रहा। मगर जब पुलिस ने पुख्ता साक्ष्य के साथ दिखाया तो आखिर इरफ़ान टूट गया और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की एक स्कुटी सिल्वर कलर वाहन संख्या UP-65-AQ-6236 तथा और एक बाइक होण्डा CBZ वाहन संख्या UP-65-AV-8736 बरामद किया। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर अभियुक्त को सम्बन्धित न्यायालय में पेश किया जहा से अदालत ने उसको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

14 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

14 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

16 hours ago