दो चोरी के वाहन सहित शातिर वाहन चोर इरफ़ान चढ़ा दशाश्वमेघ पुलिस के हत्थे

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट की दशाश्वमेघ पुलिस को वाहन चोरी के खिलाफ एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने शातिर वाहन चोर इरफ़ान को गिरफ्तार कर चोरी के दो वाहन बरामद किये। दूधसट्टी लक्ष्मणपुर से गिरफ्तार हुआ इरफ़ान खालिसपूरा का रहने वाला है। जिसको उ0नि0 शैलेश कुमार यादव, वेद प्रकाश यादव, नवीन चतुर्वेदी, का0 राममूरत, देवेन्द्र प्रताप सिंह, और का0 सुशान्त गुप्ता की चौक और दशाश्वमेघ पुलिस की संयुक्त टीम के द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार वाहन चोरी की घटनाओं से परेशान पुलिस लगातार सीसीटीवी फूटज की निगरानी कर रही थी। जिसके शक के बिना पर एक युवक का फालोअप कैमरा चेक किया गया तो युवक का सम्बन्ध दशाश्वमेघ थाने में दर्ज एक वाहन चोरी की घटना से मिला। जिसके बाद उसकी लोकेशन ट्रैक करते हुवे पुलिस ने उसको आज बुद्धवार दोपहर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया।

पूछताछ के क्रम में पहले तो इरफ़ान पुलिस को गोल गोल घुमाने की कोशिश करता रहा। मगर जब पुलिस ने पुख्ता साक्ष्य के साथ दिखाया तो आखिर इरफ़ान टूट गया और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की एक स्कुटी सिल्वर कलर वाहन संख्या UP-65-AQ-6236 तथा और एक बाइक होण्डा CBZ वाहन संख्या UP-65-AV-8736 बरामद किया। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर अभियुक्त को सम्बन्धित न्यायालय में पेश किया जहा से अदालत ने उसको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *