Bihar

घुप-सियाह अँधेरे में बदमाशो ने गोलियों से बरसाए रामगढ में शोले: विधायक प्रतिनिधि कांग्रेस नेता की 10 गोलियां मार बाइक सवार बदमाशो ने किया हत्या और हुवे फरार

अनिल कुमार

रामगढ़ः झारखण्ड के बड़कागाँव विधायक अम्बा प्रसाद के प्रतिनिधि और भुरकुंडा थाना क्षेत्र के सौदा बस्ती निवासी कांग्रेस नेता राजकिशोर बऊकी उर्फ़ बिदका की टिपला बस्ती पुराना पेट्रोल पंप के पास बाइक पर सवार बदमाशो ने गोली मार कर हत्या कर दिया। यह घटना कल रात 8 बजे के लगभग हुई है। बताया जा रहा है कि कल सोमवार को होने वाले उपचुनाव हेतु कांग्रेस नेता प्रचार करके वापस आ रहे थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद भुरकुंडा पुलिस, बड़कागांव कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद, कांग्रेस के पूर्व विधायक योगेंद्र साव घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने जिला पुलिस और सरकार पर जमकर निशाना साधा।

बताते चले कि रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव 27 फरवरी को यहां होने वाला है। इस चुनाव हेतु मतदान को लेकर तैयारियां चल रही हैं। लेकिन उपचुनाव से ठीक 46 घंटे पहले कांग्रेसी नेता सह बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद के प्रतिनिधि की गोली मार हत्या पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता राजकिशोर उर्फ बितका बाउरी को अपराधियों ने करीब 10 गोली मारी है। मृतक काग्रेस नेता पर हमलावरों ने तब तक गोली चलाया जब तक वह आश्वस्त मौत को लेकर नही हो गये।

राजकिशोर उर्फ बितका शनिवार रात अपने घर के पास पुराना पेट्रोल पंप के पास खड़े थे। इसी बीच बाइक पर सवार तीन युवक आए और अचानक उन पर फायरिंग करने लगे। अपराधियों ने पहले बितका के पैर में गोली मारी, जिससे वो गिर गए, इसके बाद अपराधियों ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी। राजकिशोर के सिर, सीने और पेट में गोलियां लगी। शरीर पर अंधाधुंध फायरिंग में सिर में तीन-चार गोलि‍यां लगीं और पांच गोलियां सीने और पेट में लगी। स्थानीय गोलियों की आवाज सुन वहां पहुंचे तो देखा कि बाइक पर सवार तीनों अपराधी सात-आठ राउंड हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

गोली लगने के बाद कांग्रेस नेता को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद भुरकुंडा पुलिस पहुंची और पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इधर विधायक अंबा प्रसाद और पूर्व विधायक योगेंद्र साव को मामले की जानकारी हुई और वो घटनास्थल पर पहुंच रामगढ़ जिला पुलिस और राज्य सरकार पर कई सवाल खड़े किए। योगेंद्र साव ने रामगढ़ जिला पुलिस कप्तान सहित एसडीपीओ और अंचल अधिकारी पर पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए और अपने ही सरकार पर भी निशाना साधा। भुरकुंडा थाना प्रभारी अमित कुमार ने कहा कि राजकिशोर नामक व्यक्ति को अपराधियों ने सात गोली मारी है जिससे उनकी मौत हो गई है, अपराधियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

14 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

15 hours ago