National

शिवसेना का नाम और सिम्बल हासिल करने के लिए 2 हज़ार करोड़ रूपये में हुआ है सौदा: संजय राऊत

शाहीन बनारसी (इनपुट: सायरा शेख)

डेस्क: शिवसेना का नाम और चुनाव चिन्ह शिंदे गुट को मिलने के बाद से उद्धव ठाकरे गुट लगातार सरकार और इलेक्शन कमीशन पर हमलावर है। बताते चले कि शिवसेना में चल रहे विवाद के बीच शिवसेना नाम और उसका सिम्बल इलेक्शन कमीशन ने शिंदे गुट को देने का एलान किया है। इसके बाद आज रविवार को सने राऊत ने बड़ा आरोप लगाया है कि शिवसेना का नाम और सिम्बल पाने के लिए 2 हज़ार करोड़ में सौदा हुआ है।

शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट के नेता एवं राज्य सभा सांसद संजय राउत ने आज रविवार को यह आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि शिवसेना पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न को खरीदने के लिए 2000 करोड़ रुपये का सौदा हुआ। जल्द ही इस दावे के लिए वह साक्ष्य भी पेश करेगे। राउत ने अपने ट्वीट में दावा किया कि 2,000 करोड़ रुपये का सौदा शुरुआती आंकड़ा है और यह 100 फीसदी सच है। उन्होंने चेतावनी देते हुवे कहा है कि बहुत जल्द ऐसी बहुत सी चीजों का पर्दाफाश होगा, जो देश के इतिहास में कभी नहीं हुई हैं।

इस बीच शिंदे गुट ने राउत के दावे को खारिज किया है। गौरतलब है कि पिछले साल जून में शुरू हुए एक विवाद पर फैसला सुनाते हुए चुनाव आयोग ने इसी शुक्रवार शिंदे गुट को शिवसेना का नाम और तीर-धनुष प्रतीक चिन्ह देने का फैसला किया। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गयी है। इसके बाद ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना गुस्सा जाहिर किया और चुनाव आयोग तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा था।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

11 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

11 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

11 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

11 hours ago