Ballia

सोनाडीह भगवती मन्दिर का हुआ सुन्दरीकरण, डीम ने किया निरिक्षण

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। तहसील के सोनाडीह भगवती मंदिर का ब्लाक प्रमुख आलोक सिंह की देख रेख में कराये गये सुंदरीकरण का कार्य पूर्ण होने के बाद शुक्रवार को डीएम सौम्या अग्रवाल ने कराये गए सुंदरीकरण कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने परिसर में लगे रंगीन इंटरलॉकिंग कार्य सहित अन्य जीर्णोद्धार कार्यो का बारीकी जांच किया। मन्दिर में दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं के शौचालय न होने पर डीएम ने जमीन उपलब्ध कराने की बात कही किन्तु तत्काल जमीन नही उपलब्ध हो सकी। इस पर उन्होंने लोगो से मन्दिर परिसर से हटकर शीघ्र जमीन उपलब्ध कराने को कहा। जिससे शीघ्र शौचालय का निर्माण हो सके।

वही बिल्थरारोड से सोनाडीह तक लगभग 8 किलोमीटर गढ्ढे में तब्दील सड़क होने की बात लोगो द्वारा डीएम से कहने पर डीएम ने कहा कि शीघ्र ही इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा। ज्ञात हो कि लगभग एक दशक पूर्व से यह सड़क गढ्ढे में तब्दील हो गयी है। जिसके चलते सोनाडीह जाने के लिए लोगो को दुश्वारियों का सामना करना पड़ता है। कई बार राहगीर और दो पहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल भी हो चुके है।

जिलाधिकारी के आश्वासन के बाद क्षेत्रीय लोगो मे सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने की आस जग गयी है। कि अब दुश्वारियों से निजात मिल जायेगा। जिलाधिकारी के निरीक्षण के दौरान सीडीओ प्रवीण वर्मा, उपजिलाधिकारी दीपशिखा सिंह, तहसीलदार ओपी पाण्डेय, खण्ड विकास अधिकारी सीयर मधुछन्दा सिंह , ब्लाक प्रमुख सीयर आलोक सिंह सहित विभिन्न विभागों के कर्मचारी मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

22 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

22 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago