Accident

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ट्रक व पिकअप में आमने-सामने हुई भिड़ंत दो लोगो की हुई मौत, दो घायल

मो0 शरीफ

डेस्क: उत्तर प्रदेश के जिले चित्रकूट में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जहाँ तेज़ रफ्तार ट्रक व पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में पिकअप सवार चार लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया। साथ ही घायलों को मऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार मऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्व पताही निवासी राजेंद्र कुमार अपने रिश्तेदारी में ललितपुर गए थे। ललितपुर से वापस आते समय मऊ थाना क्षेत्र के अहिरी गांव नेशनल हाईवे 35 के पास ट्रक और पिकअप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें रविंद्र कुमार समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे में घायल हुए लोगो को मऊ समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

इस संबंध में मऊ थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों के घर में सूचना दे दी गई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

19 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

20 hours ago