Varanasi

दालमंडी के युवा कारोबारी उत्कर्ष “अमन” के सड़क दुर्घटना में आकस्मिक मृत्यु पर न्यू बनारस व्यापार समिति ने अर्पित किया श्रधांजलि, बोले अबुल खैर “मिस्टर”- ‘ओढ़ कर मिट्टी की चादर बेनिशा हो जाएंगे, एक दिन आयेगा हम भी दास्तां हो जाएंगे’

ए0 जावेद

वाराणसी: दालमंडी स्थित सराय हड्हा के युवा कारोबारी तथा उत्कर्ष चौरसिया उर्फ़ अमन विराट की सड़क दुर्घटना में विगत दिनों आकस्मिक मृत्यु हो गई थी। दालमंडी-सराय हड्हा की संस्था न्यू बनारस व्यापार समिति के सक्रिय सदस्य और युवा उपाध्यक्ष अमन की मृत्यु से पुरे मार्किट में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी।

आज न्यू बनारस व्यापार समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों सहित क्षेत्र के संभ्रांत नागरिको और दुकानदारो ने अमन की याद में एक शोक सभा का आयोजन किया, इस शोक सभा में अमन को याद करते हुवे समिति के संरक्षक मंडल के सदस्य अबुल खैर मिस्टर ने नम आँखों के साथ कहा कि ‘ओढ़ कर मिट्टी की चादर बेनिशा हो जाएंगे, एक दिन आयेगा हम भी दास्तां हो जाएंगे।

वही मो0 आसिफ शेख ने कहा कि अमन की यह आकस्मिक मृत्यु पुरे मार्किट के दुकानदारों को झकझोर कर रख दी है। अमन एक हसमुख और हर एक दुकानदार की समस्या में उसके साथ खड़ा रहने वाला नवजवान कारोबारी थी। हमारी संस्था का अभिन्न अंग था। आज हमारे साथ अमन की सिर्फ यादे बची है। हम अमन के सपनो को साकार करेगे और उसके मौत का इन्साफ परिवार को दिलवाने के लिए सभी कानूनी लड़ाई लड़ेगे।

समिति के संरक्षक सदस्य एनुद्दीन “एनु” ने अमन की याद में कहा कि ऐसा लगता है जैसे खुद का एक अंग ही हमसे जुदा हो गया है। अमन हम सबका बेटा था। हर एक के वक्त में वह मुस्कुराता हुआ साथ देता था। उसकी जगह कोई नही भर सकता है। एक ऐसी क्षति हुई है जिसकी भरपाई मुश्किल ही नही नामुमकिन है। हम अमन के परिवार को इन्साफ दिलवाने के लिए जी जान लगा देंगे।

कार्यक्रम में अमन की याद में श्रधान्जली अर्पित करते हुवे दो मिनट का मौन सभी दुकानदारो ने रखा और अमन की आत्मा के शांति हेतु दुआ किया। अमन की याद में बीती रात सामाजिक चिन्तक और युवा कारोबारी मोहम्मद जुबैर ने 21 गरीब असहायों को कपडे और खाने की सामग्री वितरित किया। सभी कारोबारियों ने शोक सभा में अमन की याद में नम आँखों से उसको विदाई दिया। साथ ही सभी ने अपने आराध्य और रब की बारगाह में इस दुर्घटना में घायल अमन के भाई गौतम के जल्द स्वस्थ हो जाने की दुआ किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मो0 आसिफ शेख, एनुद्दीन ‘एनु’, बख्तियार खान, अबुल खैर ‘मिस्टर’, मो0 जुबैर, मो0 साजिद ‘गुड्डू’, फुरकान खान, फरीद आलम, मो0 साकिब, बाबु नकाब, मो0 फैसल, सुनील कुशवाहा आदि उपस्थित थे।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago