Ballia

मऊ: संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला युवक का शव, पांच दिन पहले मुंबई से आया था घर

मुकेश यादव

मऊ: पांच दिन पहले मुंबई से घर लौटे युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिलने पर इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मामला मऊ में मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत वलीदपुर के भीरा नई बस्ती का है जहाँ कल गुरूवार की सुबह एक युवक का शव उसके घर में कमरे में पंखे से लटकता मिला। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताते चले कि पांच दिन पहले ही वह मुंबई से घर लौटा था।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के भीरा नई बस्ती निवासी सुरेश चौरसिया (40) मुंबई में एक निजी कंपनी में काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। पांच दिन पहले वह छुट्टी पर घर आया। बुधवार की देर शाम भोजन करने के बाद वह अपने कमरे में सो गया। वहीं उसकी पत्नी अंजनी रामनवमी को लेकर तैयारी में जुटी थी। गुरुवार की सुबह जब वह अपने पति को आवाज दी तो उसके द्वारा कोई जवाब न देने पर वह कमरे में गई तो देखा कि सुरेश का शव पंखे से लटके फंदे पर लटक रहा है। सूचना मिलने पर कोतवाल संजय त्रिपाठी पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया। वही घटना से मृतक की पत्नी अंजनी, पुत्र सूरज और दोनों बेटी काजल और आंचल का रो-रोकर बुरा हाल है। रामनवमी के मौके पर हुई इस घटना से पूरे मुहल्ले में भी मातम पसरा रहा। घटना के संबंध में सीओ मुहम्मदाबाद गोहना डॉ। अजयविक्रम सिंह का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ मामले की जांच में जुटी है।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

13 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

13 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

15 hours ago