UP

अतीक को साबरमती जेल, अशरफ को बरेली जेल और फरहान को चित्रकूट जेल के लिए किया प्रयागराज पुलिस ने भारी सुरक्षा के बीच रवाना

तारिक़ खान

प्रयागराज: अतीक़ अहमद को उमेश पाल अपहरण मामले में कुसूरवार करार देते हुवे मिली आजीवन कारावास की सजा और फरहान तथा अशरफ को इस आरोप से बरी होने के बाद पुलिस तीनो को लेकर नैनी जेल आई थी। प्रयागराज पुलिस अशरफ को बरेली जेल, फरहान को चित्रकूट जेल और अतीक को गुजरात के साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज आई थी।

इसके बाद आज देर शाम तीनो को उनकी जेल के लिए रवाना कर दिया गया है। भारी सुरक्षा व्यवस्था के साथ सबसे पहले अतीक को साबरमती जेल के लिए रवाना किया गया। इसके बाद बरेली जेल के लिए अशरफ को और फरहान को चित्रकूट जेल के लिए रवाना कर दिया गया है।

बताते चले कि इन सबको एमपी-एमएलए अदालत ने इस फ़ैसले के लिए प्रयागराज तलब किया था। अदालत ने हालांकि अतीक़ के भाई अशरफ़ और सह आरोपी फ़रहान सहित सात अभियुक्तों को इस मामले से बरी कर दिया। प्रयागराज पुलिस ने अशरफ़ को बरेली जेल और फ़रहान को चित्रकूट जेल से लेकर आई थी। अब दोनों को वापस बरेली और चित्रकूट भेजा जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

16 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

17 hours ago