Politics

डॉ0 रवि त्रिवेदी ने लगाया अपने घर के बाहर बैनर और लिखा ‘यह घर राहुल गाँधी का है’, बोले हमारा सौभाग्य होगा कि राहुल गाँधी तुगलक रोड का बंगला छोड़ हमारे घर आकर रहे

फारूख हुसैन

लखीमपुर (खीरी): राहुल गांधी को सरकारी बंगला छोड़ने का नोटिस दिया गया है। संसद सदस्यता जाने के बाद लोकसभा की हाउस कमेटी ने नोटिस जारी किया है। राहुल गांधी 12 तुगलक रोड पर स्थित सरकारी बंगले में रह रहे हैं। राहुल गांधी को 22 अप्रैल तक अपना सरकारी आवास खाली करना होगा। नोटिस के मुताबिक डिसक्वालिफिकेशन के 1 महीने के अंदर राहुल गांधी को अपना सरकारी आवास खाली करना होगा।

वही राहुल गांधी के बंगला खाली करने के नोटिस के बाद अब राहुल गांधी के समर्थकों ने नई मुहिम छेड़ दी है  जिसमें वह अपने घर को राहुल गांधी का ही घर बता रहे हैं और कह रहे हैं कि राहुल उनके साथ आ कर रहे और इसी कड़ी में लखीमपुर खीरी का एक परिवार भी जुड़ गया है जिन्होंने अपने घर के बाहर एक बड़ा बैनर लगाया है जिसमें राहुल गांधी की फोटो के साथ लिखा हुआ है कि यह घर राहुल गांधी का है।

एआईसीसी के सदस्य डॉ0 रवि त्रिवेदी ने अपने घर के बाहर एक पोस्टर को लगाया है। उनका कहना है कि राहुल गांधी के लिए वह अपना सब कुछ न्योछावर कर सकते हैं और उनका भाग्य होगा अगर राहुल गांधी उनके घर पर रहें। डॉ0 रवि त्रिवेदी के पिता का भी यह कहना था कि वह लोग आज जो भी है, गांधी परिवार की वजह से ही है, उनके पिता भी कांग्रेस में थे वह भी कांग्रेस से जुड़े रहे और उनके बेटे भी कांग्रेस से जुड़े। वह चाहते हैं कि राहुल उनके घर में आ कर रहे, जिसके बदले में उन्हें कुछ भी नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि हम लोग गांव में रहने के लिए चले जाएंगे।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

8 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

8 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

9 hours ago