UP

मिर्जापुर: घर के बाहर खड़ी पिकअप में अचानक लगी आग, पुलिस जुटी जांच में

रेहान अहमद

डेस्क: घर के बाहर खड़ी पिकअप में अचानक आग लगने से हडकंप मच गया। देर रात करीब 12 बजे आग की लपटें देख शोर मचने लगा। मामला मिर्जापुर में जमालपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत डोहरी गांव का है जहाँ मंगलवार की देर रात घर के बगल में इस्टेट हाइवे के किनारे खड़ी पिकअप वाहन में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। इससे पिकअप जलकर राख हो गयी।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के डोहरी गांव निवासी भरोस बियार चंदौली जनपद के नरायनपुर निवासी संतोष यादव का पिकअप मालवाहन गाड़ी चलाता है। मंगलवार की रात पिकअप वाहन अपने घर के पास सड़क किनारे खड़ी कर भोजन करने के बाद परिवार के साथ घर में सोने चला गया। देर रात करीब 12 बजे के बाद पिकअप से आग की लपटे उठने लगी। शोर शराबा सुनकर नींद खुली। शोरगुल मचाने पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी।

शोला बने जलते पिकअप वाहन पर काफी मशक्कत के बाद पानी डालकर आग पर काबू पाया। तब तक पिकअप जलकर राख हो गयी। पिकअप का आगे का टायर, सीट, केबिन व इंजन जल  गया। चालक ने फोन से पीआरवी- 112  पुलिस को और वाहन मालिक को सूचना दिया। डबक चौकी इंचार्ज सुबाष चंद्र बौद्ध ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है, लेकिन अभी तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

Banarasi

Recent Posts

हांगकांग और सिंगापूर में बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद अब एवरेस्ट और एमडीएच मसालों की गुणवत्ता अमेरिका ने भी जांचने का दिया आदेश

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका की खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता जांचने वाली एजेंसी FDA (फ़ुड एंड…

35 mins ago

अभी भी सुलग रही मणिपुर में हिंसा की चिंगारी, सीआरपीऍफ़ कैम्प पर हमला, दो जवान शहीद

ईदुल अमीन डेस्क: मणिपुर में जल रही नफरत की अग्नि ठंडी होने का नाम नही…

1 hour ago

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

21 hours ago