Accident

हाथरस: रिक्शे पर भूसा ले जा रहे थे दंपत्ति, कार ने मारी ज़ोरदार टक्कर, दोनों की मौत

तौसीफ अहमद

डेस्क: रिक्शे पर भूसा ले जा रहे दंपत्ति को हाथरस के सिकंदराराऊ में आज बुधवार को एनएच 91 एटा रोड पर गांव मुगल गढ़ी के गुरुद्वारे के सामने कार ज़ोरदार टक्कर मार दिया जिससे मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव मुगल गढ़ी निवासी 50 वर्षीय मंगल सिंह पुत्र बीरी सिंह अपनी पत्नी शिव धारा के साथ रिक्शे पर भूसा लेने खेत पर जा रहे थे। एटा की तरफ से तेज रफ्तार से आती कार ने रिक्शे में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पति-पत्नी सड़क पर गिरकर कार के नीचे आ गए। दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे में मरने वाला मृतक मजदूर था तथा भाड़े पर रिक्शा चला कर अपना गुजारा करता था। उसका एक बेटा बेलदारी का काम करता था। दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई तथा आधा घंटा रोड जाम रहा। सूचना पर कोतवाल आशीष प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए तथा शवों को कब्जे में लेकर यातायात चालू कराया। दुर्घटना के बाद कार चालक वहां से फरार हो गया। कार की शिनाख्त के लिए पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

10 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

10 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

12 hours ago