Politics

कांग्रेस का भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा पर बड़ा वार, कहा सत्यपाल मलिक ने किया खुलासा कि संघ के नेता राम माधव ने 300 करोड़ रिश्वत की पेशकश किया था, बोले राम माधव: अदालत में केस करूँगा

शाहीन बनारसी

डेस्क: कांग्रेस ने आरएसएस के प्रमुख नेता राम माधव पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाए है। पार्टी का कहना है कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के राम माधव पर भ्रष्टाचार में शामिल होने के आरोप के बाद सीबीआई या ईडी आरएसएस नेता राम माधव के दरवाजे पर क्यों नहीं दस्तक दे रही है।

आज पत्रकार वार्ता में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि अक्टूबर 2021 में, सत्यपाल मलिक ने दावा किया था कि जब वह जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल थे, तब आरएसएस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने उन्हें “अंबानी” से संबंधित दो फाइलों को मंजूरी देने के लिए 300 करोड़ रुपये की रिश्वत की पेशकश की थी।

देखे वीडियो: 

पवन खेड़ा ने कहा कि सोमवार को एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सत्यपाल मलिक ने आरएसएस के उस वरिष्ठ पदाधिकारी का नाम राम माधव बताया है। पवन खेडा ने कहा है कि इतने बड़े भ्रष्टाचार के आरोपों पर भी ईडी और सीबीआई खामोश बैठी हुई है। उसकी कार्यवाही केवल विपक्षी नेताओं पर होती है।

पवन खेडा के इस आरोप के बाद समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए राम माधव ने इन तमाम आरोपों को ग़लत ठहराया है। उन्होंने कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद है और वह जल्द ही ऐसे लोगो के खिलाफ अवमानना का केस करेगे। उन्होंने कहा है कि हम ऐसे लोगो से अदालत में जवाब चाहेगे जो ऐसे झूठ को फैला रहे हैं।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

8 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

8 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

8 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

8 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

8 hours ago