Varanasi

कारोबारियों को खौफ दिखाकर गिरजाशंकर कर रहा था ब्लैकमेल, पकड़ा पुलिस ने गया अब वह जेल

ए0 जावेद

वाराणसी: दशाश्वमेघ पुलिस द्वारा आज गिरजा शंकर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। जहा से अदालत ने उसको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। गिरजा शंकर पर आरोप है कि वह कारोबारियों पर अपना खौफ दिखा कर उनको ब्लैकमेल करता था।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार गौरीगंज निवासी गिरजा शकर जायसवाल अपना विभिन्न प्रकार का खौफ दिखा कर आम कारोबारियों को ब्लैकमेल करता था। जिसके सम्बन्ध में अक्सर जानकारी तो पुलिस को होती थी मगर तलाशने पर भी कोई शिकायतकर्ता नही मिलता था। अंततः एक शिकायतकर्ता ने गिरजा शंकर के ब्लैकमेल से तंग आकर पुलिस से शिकायत किया।

मामला सामने आते के साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर तत्काल जाँच शुरू किया। शुरूआती जाँच में ही मामला अवैध वसूली डराने धमकाने का निकल कर सामने आ गया। जिसके बाद पुलिस ने गिरजाशंकर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त गिरजा शंकर जायसवाल पुत्र स्व0 विश्वनाथ प्रसाद निवासी 12/86 गौरीगंज थाना भेलूपुर जनपद वाराणसी का मूल निवासी है। इसके पहले भी विभिन्न थानों में चार अपराधिक मामले जिनमे धोखाधड़ी, हत्या का प्रयास जैसे गम्भीर धाराओं में है दर्ज है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

2 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: अंतरिम ज़मानत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एनडीए विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने लिया हिरासत में

शाहीन बनारसी डेस्क: कथित सेक्स स्कैंडल मामले में चर्चित हुवे हासन लोकसभा सीट से एनडीए…

3 hours ago

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

20 hours ago