Varanasi

आदिविशेश्वर (बेनिया) से किया पूर्व पार्षद अरशद खान ‘विक्की’ ने नामांकन

ए0 जावेद

वाराणसी: समाजवादी पार्टी में मची टिकट की आखरी समय तक उहा-पोह की स्थिति ने पार्टी के अन्दर ही कई बगावत के बिगुल फुक दिए है। वाराणसी की प्रतिष्ठित सीट आदिविशेश्वर (बेनिया) से समाजवादी पार्टी ने पूर्व पार्षद रहे मुरारी यादव के पुत्र श्याम यादव को टिकट दिया है। जो स्थानीय सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को काफी नागवार गुज़रा।

समाजवादियो ने पुराने समाजवादी नेता और पूर्व पार्षद अरशद खान विक्की के आवेदन को नज़रअंदाज़ करने से नाराज़ हुवे सपाइयो ने कल महानगर अध्यक्ष दिलीप डे दादा पर कई गम्भीर आरोप भी लगाये थे। आज इसी क्रम में कई समाजवादियो ने अरशद खान ‘विक्की’ का बतौर निर्दल प्रत्याशी नामांकन करवा दिया है। नामांकन करने अपने समर्थको के साथ पहुचे अरशद खान विक्की ने दो सेट में अपना पर्चा दाखिल किया।

नामांकन के बाद हमसे बात करते हुवे अरशद खान ‘विक्की’ ने कहा कि हम पुराने समाजवादी है। पार्टी के कार्यकर्ताओं और हमारे साथियों ने मुझसे चुनाव लड़ने को कहा मैं अपने साथियों की बात को नहीं काट सकता हूँ। उनके बातो का सम्मान करते हुवे मैं चुनाव मैदान में हु।

विक्की खान ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारियों को गुमराह करते हुवे कतिपय लोगो ने टिकट कटवाया है। इलाके की जनता मेरे साथ है। आप देख सके है कि हमारे साथ आई ये आवाम की भीड़ कोई किराये पर या दूरदराज़ इलाके से नही आई है बल्कि आदि विशेश्वर वार्ड के सभी मतदाता है। चुनावो का रुझान आप इसी से देख सकते है। बाकी रही पार्टी की बात तो हम सब कल भी समाजवादी थी, आज भी है और कल भी रहेगे। पार्टी के प्रति हमारी निष्ठां में कोई कमी नही आयेगी।

विक्की खान ने क्षेत्रीय जनता से अपील करते हुवे कहा है कि इसके पूर्व भी काम हमने किया है और आने वाले वक्त में भी काम करेगे। जिस मुहब्बत का मुज़ाहिरा करके आप लोगो ने मुझे निर्दल चुनाव लड़ने हेतु प्रोत्साहित किया है, उसी अपनी दुआओं को हमे मतों के रूप में देकर नवाजे।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

8 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

9 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

10 hours ago