Categories: UP

वाराणसी के पितृकुंड वार्ड 86 से किया कैफ आलम ने निर्दल प्रत्याशी के तौर पर नामांकन

शाहीन बनारसी

वाराणसी: समाजवादी पार्टी में मची टिकट की आखरी समय तक उहा-पोह की स्थिति ने पार्टी के अन्दर ही कई बगावत के बिगुल फुक दिए है। मिल रही जानकारी के अनुसार वार्ड 86 पितृकुंड में भी बागी बिगुल फुक गए है। यहाँ से युवा समाजवादी नेता कैफ आलम ने बतौर निर्दल प्रत्याशी नामांकन किया है।

नामांकन के बाद हमसे बात करते हुवे कैफ आलम ने कहा कि हम पुराने समाजवादी है। पार्टी के कार्यकर्ताओं और हमारे साथियों ने मुझसे चुनाव लड़ने को कहा मैं अपने साथियों की बात को नहीं काट सकता हूँ। उनके बातो का सम्मान करते हुवे मैं चुनाव मैदान में हु।

कैफ आलम ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारियों को गुमराह करते हुवे कतिपय लोगो ने टिकट कटवाया है। इलाके की जनता मेरे साथ है। चुनावो में हमारे इलाके की जनता ने मुझे चुनाव लड़ने को कहा और उनके ही हुक्म का पालन करते हुवे मैं चुनाव लड़ रहा हु। संघर्ष हमारी वरासत में है। हम संघर्ष अपने अधिकारों के लिए करेगे।

कैफ आलम ने क्षेत्रीय जनता से अपील करते हुवे कहा है कि युवा नेतृत्व चुनते हुवे मुझे इस चुनाव में भारी मतो से विजय दिलवाए। हमारा काम करने का इतिहास रहा है और इलाके के विकास हेतु संघर्ष का भी इतिहास रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

2 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

5 hours ago