National

रामपुर की स्वार और मिर्जापुर की छानबे विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए जारी है मतदान, स्वार में सपा का बड़ा आरोप, मतदाता को मतदान करने से रोक रहा है प्रशासन

तारिक़ खान

डेस्क: रामपुर की स्वार और मिर्जापुर की छानबे विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है। दोनों ही सीटों पर मतदान को लेकर सुरक्षा कड़ी है। भारी संख्या में मतदाता मतदान करने पहुँच रहे है। युवा, वृद्ध, महिला और दिव्यांग सभी मतदान को लेकर उत्साहित नज़र आ रहे है।

मिल रही जानकारी के अनुसार स्वार सीट से सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान ने रामपुर के डीएम रविंद्र कुमार मांदड से शिकायत की है। सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान दढ़ियाल के गांधी इंटर कालेज मतदान केंद्र पर जिलाधिकारी रामपुर से वोटरों को रोके जाने की शिकायत करतीं हुईं।

वही हो रहे मतदान के दरमियान मिर्जापुर जिलाधिकारी दिव्या मित्तल और पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बुधवार को छानबे उपचुनाव के चलते मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। वे बूथ संख्या 438 महोखर प्राथमिक विद्यालय पहुंची। वहां मतदान कार्मिकों से जानकारी प्राप्त की और उनको मतदान सकुशल संपन्न कराने के लिए दिशा निर्देश दिया। बताते चले कि स्वार उप चुनाव में 11 बजे तक 18.4  प्रतिशत मतदान हो गया। जबकि छानबे सीट पर 11 बजे तक 19.16 प्रतिशत वोटिंग हुई है।

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

14 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

14 hours ago