Crime

वाराणसी: खेत में पड़ा मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी, हत्या की आशंका

ए0 जावेद

वाराणसी: आज सोमवार की सुबह खेत में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मामला वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के डुबकियां गांव का है। बताते चले कि युवक के सिर में चोट के निशान भी हैं। वही हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। युवक का शव मिलने की सूचना से इलाके में हडकंप मच गया।

घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शिनाख्त की कोशिश जारी है। घटनास्थल से पुलिस ने शराब की शीशी और चप्पल बरामद की है। मृतक की उम्र करीब 35 साल है। टी-शर्ट और जींस पहना है। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार डुबकियां गांव निवासी आदित्य सिंह गोलू सुबह खेत की ओर गया।

खेत में पहुँचते ही उसने सरकारी नलकूप के पास उसने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। मौके पर एसीपी राजकुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह, विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम पहुंची। प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

1 day ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

1 day ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago