Entertainment

“द केरला स्टोरी” के निर्माताओं का दावा, फिल्म ने कमाए अब तक 200 करोड़

शफी उस्मानी

डेस्क: कई राज्यों में बैन और कई राज्यों में टैक्स फ्री होने के बाद चर्चा में आई फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के निर्माताओं का अब दावा है कि इस फ़िल्म ने 200 करोड़ की कमाई कर ली है। सुदिप्त सेन के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में अदा शर्मा मुख्य किरदार में हैं। उक्त जानकारी समाचार एजेंसी पीटीआई  ने दी है।

बताते चले कि फ़िल्म रिलीज़ से पहले से ही विवादों में हैं, एक तरफ़ पीएम मोदी ने इसे ज़रूरी मुद्दे पर बनी फ़िल्म बताया है तो वहीं पश्चिम बंगाल में इसपर बैन लगा दिया गया था। तमिलनाडु में भी सुरक्षा का हवाला देते हुए स्क्रीनिंग को रोक दिया गया था। पिछले हफ़्ते सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल के आदेश पर रोक लगा दी थी और तमिलनाडु सरकार को सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक चुनाव की एक रैली में कहा था, कि “आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है। कहते हैं कि केरल स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकवादियों की छद्म नीति पर आधारित है।” उन्होंने कहा था कि “देश का एक राज्य जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरल में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस ‘द केरला स्टोरी’ फ़िल्म में किया गया है। कांग्रेस देश को तहस नहस करने वाली इस आतंकी प्रवृति के साथ खड़ी नज़र आ रही है। इतना ही नहीं, कांग्रेस आतंकी प्रवृति वाले लोगों के साथ पिछले दरवाज़े से सौदेबाज़ी तक कर रही है।”

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

22 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

23 hours ago