National

कांग्रेस नेताओं से हुई नीतीश कुमार की दूसरी मुलाकात, बोले केसी वेणुगोपाल ‘विपक्षी दलों की बैठक के तारीख का एलान अगले हफ्ते होगा’

शफी उस्मानी

डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी के साथ आज सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुलाकात किया। यह नीतीश कुमार और कांग्रेस नेताओं के बीच दूसरी मुलाकात 2024 लोकसभा चूनाओ में विपक्षी एकता के लिए काफी मायने रखती है। काग्रेस पार्टी ने इस मुलाक़ात के बाद बताया कि जल्दी ही विपक्षी दलों की बैठक बुलाई जाएगी। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बताया कि बैठक की तारीखों का एलान अगले एक दो दिन में कर दिया जाएगा।

वेणुगोपाल ने बताया कि इस बैठक में कई पार्टियां हिस्सा लेंगी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाक़ात कर रहे हैं।कांग्रेस नेताओं के अलावा वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी मिल चुके हैं।

बताते चले कि अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी दो मुलाक़ातें हुई हैं। राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे से भी नीतीश कुमार दूसरी बार मिले हैं। इन मुलाकातों के बीच बीजेपी ख़ासकर बिहार बीजेपी के नेता नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को नीतीश कुमार पर निशाना साधा। सम्राट चौधरी ने उन पर बिहार सरकार के पैसे का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया और दावा किया कि उन्हें कोई प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं मानता।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

24 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

24 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago