उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जब राहुल गाँधी पर तंज़ कसते-कसते नाथू राम गोडसे को बता बैठे देश भक्त

तारिक खान

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत राहुल गाँधी पर टिप्पणी करते करते अपने एक बयान में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कह बैठे। त्रिवेद सिंह रावत ने कि गांधी जी की हत्या अलग मुद्दा है लेकिन जहां तक ​​उन्होंने गोडसे को समझा और पढ़ा है, वो भी देशभक्त था। त्रिवेंद्र सिंह ने आगे कहा कि वो गांधी जी की हत्या से सहमत नहीं हैं। इस खबर को खबरिया साईट लल्लनटॉप ने प्रमुखता से उठाया है।

लल्लनटॉप ने समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से लिखी खबर में बताया है कि बीती 7 जून को त्रिवेंद्र रावत ने मीडिया से बातचीत के दौरान अमेरिका में राहुल गांधी के बयान पर बोला कि उनकी कोशिशों से कांग्रेस पार्टी को कोई मदद नहीं मिलेगी। वो बोले कि राहुल गांधी अपनी पार्टी की बिगड़ती हालत को देखकर हताशा और मानसिक तनाव में बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता मानसिक तनाव से गुजर रहे व्यक्ति को कभी स्वीकार नहीं करेगी।

इस दरमियान त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष का मजाक उड़ाते उन्होंने कहा कि केवल गांधी सरनेम होने से उनकी विचारधारा गांधीवादी नहीं हो जाती। सिर्फ जनेऊ पहनने का दिखावा करने से राहुल गांधी की पहचान नहीं बदल जाती। इसी दौरान वो नाथूराम गोडसे पर भी पहुंच गए। और कहा कि गोडसे को समझा और पढ़ा है, वो एक देशभक्त था, गाँधी जी की हत्या से सहमत नही हु।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *