ज़ुल्म की इन्तेहा: महज़ चोरी के शक में दो बच्चो को मिर्ची खिलाया, पेशाब पिलाया, फिर भी न भरा ज़ालिमो का मन तो प्राइवेट पार्ट पर रगड़ी मिर्ची, हैरान हो जायेगे जानकार कि गिरफ्तार 6 आरोपियों में है 4 बालअपचारी

फारुख हुसैन

डेस्क: ज़ालिम ज़ुल्म के इन्तेहा तक कितना जा सकता है, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल होता है। ताज़े मामले में जालिमो ने ज़ुल्म-ओ-सितम की वह इन्तेहा खत्म किया है जिसको देख कर इब्लीस की भी रूह काँप जाए। सोशल मीडिया पर आज एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो इतना दर्दनाक ज़ुल्म-ओ-सितम का है कि हम आपको दिखा भी नही सकते है। वीडियो में दो बच्चो जिनकी उम्र महज़ 10 और 15 साल की है पर ज़ुल्म-ओ-सितम की इन्तेहा खत्म किया जा रहा है।

End of oppression: Just on suspicion of theft, two children were fed chili, made to drink urine, yet the mind of the oppressors was not satisfied, then chili was rubbed on the private part, you will be surprised to know that among the 6 arrested, 4 are child molesters.

मामला उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर का है। जहा दो बच्चो को महज़ चोरी के शक में जालिमो ने पकड़ कर पहले बुरी तरह पीटा। इसके बाद उनको मिर्ची खिलाई और पानी के जगह पेशाब पिलाया। इससे भी जालिमो का मन न भरा तो कमज़र्फो ने बच्चो की पेंट उतार कर उनके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची रगड़ दिया। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने घटना स्थल खोज कर पीड़ित बच्चो की पहचान कर उनसे मुलाकात किया और परिजनों के शिकायत पर मामला दर्ज कर 6 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया है कि घटना 4 अगस्त की है। घटना स्थल सिद्धार्थनगर के पथरा बाजार थाना क्षेत्र के कोनकटी चौराहे के पास का है। वायरल वीडियों में साफ़ देखा जा सकता है कि दोनों बच्चो को ज़बरदस्ती हरी मिर्च खिलाया जा रहा है और बोतल में भरा पेशाब ज़बरदस्ती पिलाया जा रहा है। बच्चों को प्रताड़ित करते कुछ लोगों की आवाज़ आ रही है, जो ऐसा न करने पर बच्चों को पीटने की धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। कह रहे हैं, ‘मूत पी, पूरा पी।’ बच्चे डर के मारे वो सब कर रहे हैं जो ज़ालिम कह रहे है।

इस घटना के एक और वीडियो में बच्चों के हाथ पीछे बंधे हुए दिख रहे हैं। उन्हें किसी ने पैर से दबाकर लेटा रखा है। पैंट निकाल कर कोई इंजेक्शन लगाया जा रहा है। उसके बाद उनके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची रगड़कर डाली जा रही है। बच्चे रो रहे हैं, लेकिन किसी को उन बच्चो पर ज़रा भी तरस नहीं आ रहा है। पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्चे इतने डरे हुए थे कि इतना कुछ होने के बाद भी उन्होंने अपने परिवार को कुछ नहीं बताया।

मामले का जब वीडियो वायरल हुआ, तब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद दोनों बच्चों के परिजनों को घटना की जानकारी मिली। बच्चों के परिवार ने 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिसमे पुलिस ने कुल 6 अभियुक्तों की गिरफ़्तारी किया है। इसमें सबसे अचम्भे की बात ये है कि गिरफ्तार 6 अभियुक्तों में से 4 बाल अपचारी है। आप समझ सकते है कि जालिमो में बच्चे भी शामिल थे। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *