सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 की कमाई में फिर आई उछाल, इतनी हुई कमाई

शिखा प्रियदर्शिनी

डेस्क: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2′ खूब वाहवाही लूटी। फिल्म को रिलीज हुए 37 दिन हो गए हैं। बताते चले मूवी ने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी। वही अगर बात फिल्म की कमाई की करें तो मूवी अभी भी लाखों रुपये बटोर रही है। ‘गदर 2’ ने 8वें दिन ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली थी। लेकिन वही अब तारा सिंह की ‘गदर 2’ की रिलीज हुए 37 दिन हो चुके हैं, ऐसे में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

तारा सिंह और सकीना की गदर 2 ने अपनी कमाई से सभी को हैरान कर दिया है। अब फिल्म के 36वें दिन कमाई में फर्क पड़ा है लेकिन फिर भी दर्शक थिएटर्स में जा रहे हैं। ‘गदर 2’ ने 500 करोड़ के क्लब में एंट्री तो मार ही ली है, 600 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने की तैयारी में है। फिल्म के 37वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, Sacnilk के अनुसार, ‘गदर 2’ ने 37वें दिन महज 0.70 करोड़ की कमाई की है। जिसके बाद फिल्म की टोटल कमाई 518.42 करोड़ हो गई है।

वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 674 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है। आपको बताते चलें कि ‘गदर 2’ में तारा सिंह और सकीना के किरदार ने लोगों के दिल को छू लिया है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा  और डॉली बिंद्रा ने अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। तारा सिंह और सकीना की जोड़ी ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *