फिल्म के प्रमोशन हेतु तहजीब की नगरी लखनऊ पहुचे अक्षय कुमार के कार्यक्रम में हुई चप्पलो की बरसात, वीडियो हुआ वायरल, बोले एसएचओ ठाकुरगंज ‘दर्शको ने ख़ुशी में उछाली चप्पल

मिस्बाह बनारसी

डेस्क: राजधानी में सोमवार को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ की प्रमोशन के लिए पहुंचे। फिल्म प्रमोशन को लेकर घंटाघर चौक मैदान पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां पर हजारों की संख्या में फैन्स एक्टर्स को देखने पहुंचे। इस दौरान एक्टर की एक झलक पाने के लिए बेताब उमड़ी भीड़ में भगदड़ मच गई। वहीं, इस दौरान अक्षय कुमार चप्पल फेंकी गईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले पर एसएचओ ठाकुरगंज का कहना है कि दर्शकों ने खुशी से चप्पल उछाली है न कि किसी के ऊपर फेंका है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने लखनऊ के बीचोबीच अपने हैरतअंगेज एक्शन स्टंट दिखाया तो तालियों की गड़गड़ाट गूज उठी। फिल्म के चार्टबस्टर टाइटल ट्रैक के साथ प्रशंसकों के बीच एक लाइव स्टंट में धमाकेदार एंट्री करते हुए अभिनेताओं ने लखनऊ में दर्शकों के लिए एक दृश्य पेश किया। यह लार्जर देन लाइफ स्टंट अपनी तरह का अनूठा है और पहली बार किसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान इतनी भीड़ व लाइव स्टंट देखा गया।

इस दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्म में कुछ रोमांचक और दिल दहला देने वाले एक्शन सीक्वेंस है। जिसका लाइव स्टंट फिल्म का प्रमोशन के दौरान दर्शकों को दिखाया गया। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन एक दिलचस्प एंटी-हीरो भूमिका में हैं। साथ ही सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां बनी है। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है। वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित की गई है। यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होने वाली है।

एसएचओ ठाकुरगंज श्रीकांत राय ने बताया कि लखनऊ में इस तरह का पहली बार लाइव स्टंट अभिनेताओं ने किया। दर्शकों की इतनी ज्यादा भीड़ थी कि उसे कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा था। व्यवस्थाएं पहले से की गई थी। लेकिन, अभिनेताओं के आने के बाद और भी ज्यादा भीड़ जमा होने लगी। सोशल मीडिया पर जो वीडियो चल रहा है, उसमें पब्लिक चप्पल फेंकते नजर आ रही है। लेकिन यह चप्पल लोगों ने खुशी से हवा में उछाली है। किसी को मारने के मकसद से नहीं। और न ही किसी की तरफ से कोई कंप्लेंट दर्ज हुई है। जिलाधिकारी स्वयं मौके पर पहुंचे थे, भीड़ बहुत ज्यादा थी। भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पूरी कोशिश की गई। आखिर में फिल्म का प्रमोशन सकुशल हुआ। किसी को कोई दिक्कत नहीं हुई।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *