Others States

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी को लगी सर में गम्भीर चोट

अनिल कुमार

डेस्क: अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि उनकी पार्टी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सिर पर गहरी चोट लगी है। पार्टी ने गुरुवार शाम अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से ममता बनर्जी की तीन तस्वीरें जारी की हैं। फिलहाल चोट कैसे आई है इस बात की पुष्टि नही हुई है।

समाचार एजेंसी एएनआई और पीटीआई ने भी इस ख़बर की पुष्टि की है। पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पार्टी महासचिव अभिषेक बनर्जी समेत पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता और मंत्रिमंडल के कई सदस्य अस्पताल पहुंच गए हैं। अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों की भीड़ इकट्ठा हो गई है।

बनर्जी के सिर पर टांके लगे हैं और पट्टी बांधी गई है। उन्हें व्हीलचेयर पर सिटी स्कैन और एमआरआई के लिए अस्पताल परिसर में ही स्थित बांगुर इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंस ले जाया जाया गया है। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि उन्हें चोट कैसे लगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर के ममता बनर्जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: साजिद ने पहले पढ़ी मस्जिद में नमाज़, फिर बाहर निकल कर अपनी लाइसेंसी गन से मार लिया खुद को गोली

शफी उस्मानी वाराणसी: वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के कंकड़ वीर मस्जिद के बाहर एक…

59 mins ago

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

17 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

18 hours ago