Categories: BalliaUP

बंधे पर नदी का दबाव बढ़ने की सूचना पर पहुँचे डीएम

अंजनी राय

बलिया: गंगा नदी के दूबेछपरा रिंग बंधा पर नदी का दबाव बढ़ने की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने प्रशासनिक अमले के साथ बाढ़ विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया कि बंधे को बचाने के लिए एड़ी-चोटी एक कर दें। किसी भी हाल में बंधा टूटना नहीं चाहिए।

उन्होंने करोड़ों रुपए की लागत से हुए मरम्मत कार्य की जांच कराने का भी आदेश दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि करोड़ों रुपए खर्च होने के बावजूद इस कदर खतरे की संभावित स्थिति दुखद है। इस कार्य की तकनीकी टीम द्वारा जांच कराई जाएगी। जिस स्तर पर पर लापरवाही पाई जाएगी, कड़ी कार्रवाई होगी।

जिलाधिकारी ने मौके पर चल रहे बचाव कार्यों को भी अपनी देखरेख में कराते रहे। किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए वहां एनडीआरएफ की टुकड़ी तैनात कर दी गई है। हालांकि अभी तक खतरे जैसी कोई स्थिति नहीं है। बाढ़ विभाग से लेकर पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर डटा हुआ है। कटान को रोकने की पुरजोर कोशिश की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

10 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

10 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

10 hours ago