Categories: Crime

कर्ज में डूबे बीसी संचालक ने जहर खाकर दी जान

तारिक खान

प्रयागराज : नवाबगंज थाना क्षेत्र के चौहान का पूरा गांव निवासी बीसी संचालक 45 वर्षीय श्यामजी मिश्र पुत्र दुर्गा शंकर मिश्र ने जहर खाकर जान दे दी। आसपास के लोगों ने बताया कि वह इन दिनों कर्ज में डूबे थे। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी है।

आनापुर पुलिस चौकी क्षेत्र के चौहान का पूरा गांव निवासी श्यामजी मिश्र की स्थानीय चौराहे पर दुकान है। वह वहीं पर बीसी संचालन का भी काम करते थे। आसपास के लोगों की मानें तो इस बीच श्यामजी कर्ज में डूबे थे। उन पर करीब 40 लाख रुपये का कर्ज था। इससे वह काफी परेशान थे। उन्होंने कर्ज चुकाने के लिए करीब दो माह पहले अपनी जमीन भी बेच दी थी। करीब 15 दिन पहले उन्होंने बैंक से भी कर्ज लिया था। इसके बावजूद वह कर्ज से मुक्ति नहीं पा सके। इससे परेशान होकर उन्होंने जहर खा लिया। हालत बिगडऩे पर परिजन उन्हें फाफामऊ स्थित एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। हालांकि, देर शाम तक पुलिस को सूचना नहीं दी गई।

इंस्पेक्टर नवाबगंज ने मामले की जानकारी से इंकार किया है। वहीं, आनापुर चौकी प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि बीसी संचालक की मौत की जानकारी मिली है। कुछ स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि वह कर्ज में डूबे थे इसलिए जान दे दी, लेकिन किसी की ओर से कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

17 hours ago

गुना में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ‘कांग्रेस देश में शरियत का कानून लाना चाहती है, भाजपा ऐसा नही होने देगी’

तारिक़ खान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कांग्रेस को पर्सनल…

17 hours ago

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की गोली मार कर हत्या, आरोपी ने घटना के पहले लगाया था पिस्टल के साथ अपना व्हाट्सएप स्टेटस

आदिल अहमद डेस्क: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर…

17 hours ago