लखीमपुर खीरी: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ इनामी रूपन लोनिया

फारुख हुसैन

लखीमपुर (खीरी). सदर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की नहर पटरी पर एक गन्ने के खेत मे कुछ बदमाश छुपे हुए है। पुलिस ने गन्ने के खेत को घेरकर कर बदमाशों को ललकार तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी।

लखीमपुर खीरी में शनिवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान 15 हजार का इनामी बदमाश रूपन लोनिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस इनामी से पूछताछ कर रही है। पुलिस को इस बदमाश की काफी दिनों से इसकी तलाश थी। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से पिस्टल, एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की नहर पटरी पर एक गन्ने के खेत मे कुछ बदमाश छुपे हुए है। पुलिस ने गन्ने के खेत को घेरकर कर बदमाशों को ललकार तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। जिसमें रूपम लोनिया नाम का बदमाश मौके से पकड़ा गया।

वहीं एक बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गया। पकड़े गए बदमाश पर लखीमपुर खीरी समेत कई जिलों में हत्या डकैती और अपहरण के कई मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने रूपम लोनिया पर 15 हजार का इनाम भी घोषित किया था।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

15 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

15 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

15 hours ago