Categories: BiharCrimeNational

बाहुबली विधायक अनन्त सिंह को गिरफ्तार करने पहुची पटना पुलिस, फरार हुवे छोटे सरकार

अनिल कुमार

पटना। ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा और सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी के नेतृत्व में आज शनिवार को पटना पुलिस मकामाँ के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने उनके आवास पर पहुची तो उसको दरवाज़ा खुलवाने में ही आधे घंटे से अधिक मशक्कत करना पड़ गया। लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस घर के अन्दर जा सकी।

अन्दर जाने के बाद पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई कि इस दौरान मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह पिछले दरवाज़े से फरार हो चुके है। पुलिस के सूत्रों की माने तो अनंत सिंह की पत्नी से पूछताछ में पुलिस को कुछ हाथ नही लगा और पुलिस लगभग खाली हाथ बैरंग वापस आने ही वाली थी कि विधायक के आवास से दो हत्याओ में वांछित फरार चल रहा अपराधी और विधायक का करीबी छोट्टन हत्थे चढ़ गया।

गौरतलब हो कि कभी नितीश कुमार के बहुत ही करीवी रहे अनंत सिंह के पैत्रिक आवास पर तलाशी में पुलिस को एके-47 रायफल के साथ हैण्ड ग्रेनेड बरामद हुआ था। इसके बाद पुलिस ने आतंकवाद निरोधक कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया था। इस दौरान अनंत सिंह ने इसको राजनितिक षड़यंत्र बताते हुवे शुक्रवार को नितीश कुमार से मुलाकात की बात कही थी। वही शनिवार को दिए गये बयान में अनंत सिंह ने बताया था कि नितीश कुमार से चार बार बात करने का प्रयास करने के बावजूद नितीश से बात नही हो पाई और मुलाकात का वक्त नही मिला।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago