Categories: UP

डम्फर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दुर्घटनास्थल पर मौत

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञांनपुर, भदोही। कोतवाली गोपीगंज क्षेत्र के लालानगर टोल प्लाजा के पास बाइक सवार 27 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि ग्राम माधोपुर निवासी दिलीप कुमार उर्फ पप्पू यादव 27 पुत्र राजबली यादव अपनी बाइक संख्या UP65 AF 5934 से अपने घर जो कि नजदीक ही है टोल प्लाजा पर किसी कार्यवश आ रहा था, सामने से आ रही तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आ गया और बाइक सहित डंपर के नीचे चला गया जिसे काफी दूर तक डम्फर खिंचती चली गयी पब्लिक के शोर करने व पीछा करने पर गाड़ी को रोका गया तब तक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो चुकी थी।

जैसे ही ग्राम में खबर पहुंची गुस्साए ग्रामीणों, परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर शव को रखकर चक्का जाम कर दिया । पूरे ग्राम में कोहराम मच गया।मृतक के दो पुत्र बताए जाते है एक कि उम्र 12 व दूसरे की 10 वर्ष बताई जाती है। मौके पर कई थानों की पुलिस ने स्थिति को संभाला,सभी को समझाबुझाकर  पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर, डम्फर ट्रक ड्राइवर को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही कर रही है। मौके पर काफी संख्या में पुलिसबल की मौजूदगी रही।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

19 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

19 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

19 hours ago