Categories: CrimeNational

बदायु सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण – पुजारी अभी भी है फरार, दो गिरफ्तार, इस्पेक्टर हुवे सस्पेंड

तारिक खान

बदायूं. जिले के उघैती इलाके में तीन जनवरी की रात धर्मस्थल में दरिंदगी के बाद महिला की हत्या के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी पुजारी फरार है। एसएसपी ने उस पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया है। इस मामले में लापरवाही सामने आने पर एसएसपी ने उघैती इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। वहीं एडीजी अविनाश चंद्र ने डीएम-एसएसपी के साथ गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और आरोपियों पर कार्रवाई के साथ रासुका लगाने का आश्वासन दिया।

गौरतलब हो कि तीन जनवरी की रात उघैती इलाके के एक धर्मस्थल में 45 वर्षीय महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। शुरुआत में पुलिस इसे हादसा बनाने की कोशिश करती रही, लेकिन मंगलवार शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने जब महिला के साथ हुई हैवानियत उजागर की तो पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने घटना के तीसरे दिन धर्मस्थल के पुजारी सत्यनारायण दास और उसके सहयोगी वेदराम व यशपाल के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज की। मंगलवार रात पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर आरोपी वेदराम और यशपाल को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन पुजारी सत्यनारायण हाथ नहीं आया।

एसएसपी ने उसकी तलाश में चार टीमें लगाई हैं। साथ ही उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। मामले में उघैती इंस्पेक्टर राघवेंद्र प्रताप सिंह की लापरवाही सामने आने पर एसएसपी ने उसे निलंबित कर दिया है।  बुधवार दोपहर एडीजी अविनाश चंद्र, डीएम कुमार प्रशांत और एसएसपी संकल्प शर्मा महिला के घर पहुंचे। उन्होंने परिवार वालों के आश्वासन दिया कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।  आरोपियों पर रासुका लगाने के साथ ही मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा। परिवार वालों को रानी लक्ष्मीबाई योजना के तहत दस लाख रुपये, बीमा के 70 हजार, राष्ट्रीय पारिवारिक लाभ और दो बेटियों को कन्या सुमंगला योजना के तहत लाभ दिया जाएगा।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

6 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

6 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

6 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

7 hours ago