Categories: UP

ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि चन्द्रमणि यादव गुड्डू ने इन्टरलाकिंग का लोकार्पण कर ग्रामीणों को दिया सौगात

मुकेश यादव

मधुबन(मऊ): तहसील क्षेत्र के कंधरापुर में रिंग रोड़ से साधु यादव  के घर तक लगभग 11 लाख के लागत से  निर्मित इन्टरलाकिंग का लोकार्पण करतें हुए ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि चन्द्रमणि यादव ने ग्रामीणों को सौगात दिया है। गौरतलब है कि गाँव का यह मुख्य मार्ग है जो वर्षो से बदहाल पड़ा हुआ था जिससे ग्रामीणों को आने जाने में दुश्वारियों का सामना करना पड़ता था। बावजूद ग्राम पंचायत एवं अन्य विकास के प्रति उत्तरदायी संस्थाएं  संवेदनहीन बनी रहीं।

इस मार्ग पर बरसात के दिनों में जल भराव के कारण आगवागन करने वालों को दुश्वारियों का सामना करना पड़ता था। इस सम्बन्ध में ग्रामीणों ने प्रमुख ऐश्वर्या यादव से गुहार लगाई थी। जिसे गंभीरता से लेते हुए प्रमुख ने इस रोड़ को खडंजा  कराते हुए जहाँ गन्दा पानी के भराव से लोगों को छुटकारा दिलाया वहीं आवागमन करने वाले ग्रामीणों को सौगात दिया है। इस रोड़ को लेकर ग्रामीणों में हर्ष का माहौल है।

खडंजा मार्ग का लोकार्पण करते हुए प्रमुख प्रतिनिधि चन्द्रमणि यादव ने कहाँ कि क्षेत्र का विकास ही हमारी प्राथमिक है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष अप्पू मौर्य, पूर्व कोऑपरेटिव चेयरमैन दूधनाथ यादव, साधु शरण यादव, मोहम्मद मोबीन, प्रेमचंद मौर्य, जंग बहादुर प्रसाद, हरि शंकर, सपन कनौजिया पूर्व जिला पंचायत रहें।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago