National

पारस खेमे के प्रिंस पर महिला ने दर्ज करवाया यौन शोषण का मामला, बढ़ सकती है प्रिंस की मुश्किलें

तारिक खान

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी में जारी चाचा भतीजा विवाद के बीच पारस खेमे के माने जाने वाले लोजपा सांसद प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। समस्तीपुर से सांसद और चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस राज के खिलाफ एक महिला ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में प्रिंस के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। बताते चलें कि प्रिंस राज, रामबिलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान के भाई के बेटे हैं। रामचंद्र पासवान समस्तीपुर से सांसद थे, उनके निधन के बाद इस सीट से प्रिंस ने लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीत दर्ज की थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला ने अपनी शिकायत 15 जून को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह इसकी कानूनी स्तर पर जांच कर रही है। हालांकि अभी तक लोजपा सांसद के खिलाफ FIR दर्ज नहीं की गई है।

पिछले दिनों चिराग पासवान द्वारा जारी एक चिट्ठी जारी की गई थी। जिसमें प्रिंस राज से जुड़े एक यौन शोषण के मामले का जिक्र था। चिराग ने अपनी चिट्ठी में लिखा था कि मैंने बड़े भाई होने के नाते प्रिंस को पुलिस के पास जाने की सलाह दी थी ताकी झूठ और सच का पता चल सके।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

2 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

4 hours ago