Crime

वाराणसी- पीएनबी के मैनेजर की गोली मार कर हत्या के बाद बदमाश लाखो लूट कर हुवे फरार

अनुराग पाण्डेय

वाराणसी। वाराणसी के पिंडरा बाईपास के पास पीएनबी के ब्रांच मैनेजर की गोली मार कर बदमाशो ने हत्या कर दिया। हत्या के बाद बदमाश बड़े आराम से घटना को अंजाम देकर बैंक मैनेजर के बैग में रखे लाखो रुपया लूट कर फरार हो गए है। इस घटना से हड़कंप मच गया है। बदमाशों ने इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम बाबतपुर एयरपोर्ट के पास पिंडरा बाईपास पर दिया। मैनेजर की पहचान जौनपुर जिले के जलालपुर क्षेत्र के कुसियां गांव के निवासी पीसी राम के रूप में हुई है। । मैनेजर की हत्या करने वाले उनकी जान-पहचान के ही बताए जा रहे हैं।

पीसी राम बुधवार को रुपयों से भरा बैग लेकर निकले थे। वह किराए की स्कॉर्पियो कार लेकर कहीं जा रहे थे। हमलावर पहले दूसरी स्कॉर्पियो से आए थे। मैनेजर के कहने पर ही उनकी स्कॉर्पियो में बैठ गए। उसके बाद उन्होंने कार में ही गोली मार दी और फिर अपनी स्कॉर्पियो से फरार हो गए।

स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने बताया कि बैंक मैनेजर ने शाम को करीब पांच बजे उसे गाड़ी लेकर बुलाया था। वह गाड़ी लेकर पहुंचा तो मैनेजर ने बाबतपुर चलने के लिए कहा। रास्ते में कैथोली गांव के पास रुके। यहां एक अन्य स्कार्पियो से कुछ लोग पहुंचे। मैनेजर के बुलाने पर दूसरी स्कॉर्पियों के सवार दो लोग उनकी कार में आकर बैठ गए। उसके बाद यूटर्न लेकर वापस चलने को कहा। पिंडराई गांव के पास दूसरी स्कॉर्पियो सवारों ने ओवरटेक कर मैनेजर की गाड़ी को रोक लिया। इसी बीच पहले से बैठे लोगों ने मैनेजर को गोली मार दी और उनके पास रखा बैग लूटकर अपनी स्कॉर्पियो से जौनपुर की तरफ फरार हो गए।

हत्या और लूट की घटना कारित होने के बाद वाराणसी पुलिस और जौनपुर पुलिस हरकत में आ गई है। तुरंत ही सभी नाको पर चेकिंग अभियान चलाया गया। मगर समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार की सफलता पुलिस के हाथ नही लग पाई है। दूसरी तरफ पुलिस मामले में जाँच शुरू कर चुकी है।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

5 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

5 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

6 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

6 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

6 hours ago