Crime

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी

डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक भी होता है। इश्क कभी अपनी आशिकी को परेशान नही देख सकता। मगर ड्रामा-ए-इश्क अपनी जायज़ और नाजायज़ ख्वाहिशात रखता है। शायद रेशमा के साथ भी ऐसा ही कुछ था। जो उसके मौत की वजह बनी। एक खौफनाक मौत देने वाला और कोई नहीं बल्कि वही इश्क बना जिसको रेशमा बलैक्मेल कर रही थी। ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स, ब्लैकमेलिंग के खेल का अंत आखिर खौफनाक मौत से हुआ।

दरअसल सहारनपुर जनपद में बीते 15 मार्च को बुढाना कोतवाली क्षेत्र के मंदवाड़ा गांव की रहने वाली रेशमा नाम की एक महिला की हत्या कर दी गई थी। रेशमा की लाश जूनागढ़ी इलाके में सहारनपुर में मिली थी। पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि रेशमा अपने प्रेमी राशिद के साथ घर से निकली थी। पुलिस ने मुखबिरों की मदद और इलेक्ट्रानिक सर्विलांस की मदद से राशिद को गिरफ्तार किया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

गिरफ्त में आए आरोपी प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि मृतक महिला रेशमा से उसके अवैध संबंध थे लेकिन पिछले कुछ समय से मृतका उसे ब्लैकमेल कर पैसों की मांग करती आ रही थी। राशिद रेशमा को पहले एक लाख पचास हजार रुपये दे चुका था मगर, अब वह तीन लाख रुपये मांग रही थी। रेशमा की बढ़ती पैसों की मांग से तंग आकर राशिद ने 15 मार्च अपनी प्रेमिका रेशमा की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

दरअसल रेशमा शादीशुदा थी। इसके बावजूद राशिद के साथ रेशमा के अवैध संबंध थे। दोनों कई साल से यह संबंध बनाते आ रहे थे। इधर कुछ दिनों ने रेशमा पैसों के लिए राशिद को ब्लैकमेल कर रही थी। रेशमा लगातार राशिद से पैसों की मांग कर रही थी। तो पैसों की मांग से परेशान होकर आखिर उसने रेशमा से अपना पीछा हमेशा के लिए छुड़ाना चाहा और घटना को अंजाम दे डाला।

प्लान के तहत राशिद रेशमा को बहला-फुसला कर मोटरसाइकिल से सहारनपुर लेकर गया और वहां पर गमछे से महिला का गला घोट कर महिला की हत्या की और मौके से फरार हो गया। पुलिस अफसरों ने बताया कि जिस मोटरसाइकिल से राशिद रेशमा को अपने साथ लेकर गया था वह मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है। जिस गमछे से गला घोटा गया था वह गमछा भी बरामद हो गया है।

pnn24.in

Recent Posts

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा ‘हमने दिसंबर 2021 के बाद से ही कोविडशील्ड वैक्सीन बनाना बंद कर दिया’

ईदुल अमीन डेस्क: सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसने दिसंबर 2021 के…

13 hours ago

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के राज्यपाल को पत्र लिख कर किया तत्काल फ्लोर टेस्ट करवाने की मांग

आफताब फारुकी डेस्क: मंगलवार को तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी से समर्थन वापस लेने की…

13 hours ago

भाजपा नेता के पुत्र पर बूथ कैप्चर के आरोपों  पर अब होगा दाहोद के उस बूथ पर दुबारा मतदान

आदिल अहमद डेस्क: गुजरात के लोकसभा क्षेत्र दाहोद के एक पोलिंग बूथ पर फिर से…

14 hours ago