International

टीवी एंकर सुधीर चौधरी को अबू धाबी में होने वाले ICAI अबुधाबी चैप्टर के वक्ता पैनल से हटाया गया, प्रिंसेस हेड बिंत-ए-फैसल अल कासिम ने ट्वीट कर दी जानकारी

तारिक खान

डेस्क। भारतीय पत्रकार और टीवी जगत एंकर सुधीर चौधरी को अब अधु धाबी में होने वाले चार्टर्ड एकाउंटेंट्स कार्यक्रम में वक्ताओं की लिस्ट से हटा दिया गया है। सुधीर चौधरी पहले इस कार्यक्रम में बतौर स्‍पीकर शामिल होने वाले थे लेकिन युएई की प्रिंसेज हेंड बिंत-ए-फैसल अल कासिम ने उनके कार्यक्रम में शामिल होने पर सवाल उठाए थे और उन्‍होंने सुधीर चौधरी को आतंकवादी तक कह दिया था। जिसके बाद आयोजकों द्वारा सुधीर चौधरी का नाम कार्यक्रम से हटा दिया गया है। इसकी जानकारी प्रिंसेस बिंत-ए-फैसल अल कासिम ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से दिया।

प्रिंसेज हेंड बिंत-ए-फैसल अल कासिम ने सुधीर चौधरी के कार्यक्रम में शामिल होने की बात पर ट्वीट करके कहा था कि “एक भारतीय एंकर जो सुबह-शाम मुसलमानों का अपमान करता है। उन्‍हें उस देश में बोलने और सम्‍मान करने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जिसका वह हर वक्‍त अपमान करता है।” शहजादी ने इस सम्बन्ध में कई ट्वीट किये था। इसके बाद शहजादी ने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) अबू धाबी चैप्टर के सदस्यों द्वारा जारी किए गए एक पत्र को ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि सुधीर चौधरी को अबू धाबी चार्टर्ड एकाउंटेंट्स में वक्ताओं के पैनल से बाहर कर दिया गया है।

उन्होंने ट्वीट कर सुधीर चौधरी पर फर्जी खबरें, इस्‍लामोफोबिया और सांप्रदायिक नफरत फलाने वाला बताया है। उन्‍होंने सवाल किया है कि क्‍या हमें एक गैर-पेशेवर पत्रकार को एक मंच पर और यहां की जनता के बीच आमंत्रित करना चाहिए? क्‍या इस तरह के कदम उठाकर हमें हमारी गरिमा और सम्‍मान को कम करना चाहिए? बताते चले कि सुधीर चौधरी के कई कार्यक्रम विवादों में घिरे रहे है। कोरोना काल के दरमियान सुधीर चौधरी द्वारा अपने कार्यक्रम के माध्यम से कोरोना को फैलाने का ज़िम्मेदार बताया गया था। हालांकि इसके अदालत ने जमात और उस्क्से जुड़े सदस्यों को इन सभी आरोपों से बरी कर दिया था।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

16 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

16 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

16 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

17 hours ago