Categories: UP

सार्वजनिक रास्ते पर कब्जा होता देख ग्रामीणों ने जताया विरोध

सरताज खान

गाजियाबाद (लोनी)। थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में स्थित राम पार्क विस्तार के मुख्य मार्ग पर अवैध कब्जा कर रहे लोगों का विरोध करने के बावजूद वह अपनी हरकत से बाज नहीं आये। क्षेत्रीय ग्रामीणों द्वारा लिखित शिकायत पत्र देने पर पुलिस ने मामले को राजस्व विभाग का बताया है हालांकि पुलिस ने जरूरी समझते हुए 2 आरोपियों के विरुद्ध धारा 151 के तहत कार्रवाई की है।

राम पार्क खुदाबास ग्राम प्रधान महेश के मुताबिक, गुरुवार सुबह महेंद्र पुत्र कर्ण सिंह व उसके पुत्र गण पंकज तथा कुलदीप द्वारा गांव के प्रवेश मार्ग से ट्रोनिका सिटी को जाने वाले खड़ंजे की भूमि पर अवैध कब्जा करने की नियत से वहां निर्माण कार्य कराते देख उसने ग्रामीणों संग मिलकर उसका विरोध किया। मगर लाख समझाने के बावजूद वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया।

मजबूर होकर मामले में दर्जनों ग्रामीणों से हस्ताक्षरित एक शिकायती पत्र स्थानीय थाने पर दिया गया। थाना प्रभारी ने प्रकरण को राजस्व विभाग से संबंधित बताते हुए उसकी शिकायत वहा करने के लिए कहा। हालांकि पुलिस ने आरोपी पंकज व कुलदीप को हिरासत में लेकर उनके विरुद्ध धारा 151 के तहत कार्यवाही की है। ग्राम प्रधान का कहना है कि उनका एक प्रतिनिधिमंडल संदर्भ को लेकर उप जिलाधिकारी से मिलकर उन्हें लिखित शिकायत देगा।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

6 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

6 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

6 hours ago