Crime

वाराणसी: सारनाथ थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा दर्ज कर पुलिस जुटी जांच में

ए0 जावेद

वाराणसी। वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के सालारपुर इलाके के निकट एक मोहल्ले में एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया गया है। नाबालिग के परिजनों से मिली तहरीर के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों के तलाश में जुट गई है।

मिल रहे समाचारों और पीडिता द्वारा बताये गए घटना के अनुसार क्षेत्र के निवासिनी एक 13 वर्षीया मासूम मोहल्ले की एक कीराना के दूकान पर कुछ सामान लेने के लिए गयी थी। वही दूकान पर मौजूद एक बाल अपचारी उसको बहला फुसला कर दूकान के छत पर लेकर चला गया जहा एक अन्य युवक भी आ गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास दोनों के द्वारा किया गया। नाबालिग पीडिता किसी प्रकार खुद को छुडा कर मौके से भागी और परिजनों को घटना की जानकारी दिया।

घटना की जानकारी होने पर पीडिता के परिजनों ने इसकी सुचना स्थानीय पुलिस को प्रदान किया। सुचना मिलते ही मौके पर सारनाथ थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह अपने दल बल के साथ मौके पर पहुचे और घटना की तफ्तीश किया। पीडिता के परिजनों की तहरीर के अनुसार तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी कर दिया गया है। घटना में एक बाल अपचारी सहित संजू गुप्ता नाम का युवक वांछित है। पुलिस दोनों की गिरफ़्तारी हेतु सम्भावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने हमसे बात करते हुवे बताया कि प्रकरण में लिखित शिकायत के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया गया। आरोपी दोनों फरार है। उनकी गिरफ़्तारी का प्रयास जारी है। जल्द ही दोनों पुलिस के गिरफ्त में होंगे। विस्तृत समाचार प्रतीक्षारत

pnn24.in

Recent Posts

कल करेगे अरविन्द केजरीवाल समर्पण, वीडियो बयान जारी कर कहा ‘देश को तानाशाही से बचाने के लिए जेल जा रहा हु, मुझे फक्र है’

मो0 कुमेल डेस्क: कथित शराब घोटाले में अंतरिम ज़मानत पर रिहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद…

19 hours ago

आज़म खान की सज़ा पर बोली उनकी पत्नी तन्जीन फातिमा ‘सबूतों के आधार पर सजा नही हुई है, बल्कि सजा देना था इसीलिए सज़ा हुई है’

एच0 भाटिया रामपुर: गुरुवार को समाजवादी पार्टी के नेता आज़म ख़ान को रामपुर के एमपी…

19 hours ago

वाराणसी: पोलिंग के दिन कई कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने लिया निगरानी में, बोले अजय राय ‘ये लोकतंत्र की हत्या है’

तारिक़ आज़मी वाराणसी: आज लोकसभा चुनाव 2024 के 7वे और अंतिम चरण में वाराणसी में…

24 hours ago

लोकसभा चुनाव: UP में 1 बजे तक 39.31% मतदान, महराजगंज में सबसे अधिक, गोरखपुर में सबसे कम हुआ मतदान

शफी उस्मानी वाराणसी: बढती गर्मी के बीच चुनाव की सरगर्मियां भी छाई हुई है। इसी…

1 day ago