Crime

निःशब्द हो जायेगे खबर पढ़कर: 12 साल के किशोर पर 17 साल की किशोरी को गर्भवती करने का आरोप, आरोपी किशोर पाक्सो एक्ट में हुआ गिरफ्तार

ईदुल अमीन

तमिलनाडु: बेशक आज हम इस पर चर्चा कर सकते है कि आखिर हमारा समाज कहा और किधर जा रहा है। जिस उम्र में बच्चो को खेलने और पढने के अलावा किसी अन्य बातो से मतलब नही रहता है, उस 12 साल की उम्र में एक किशोर पर आरोप है कि उसने 17 साल की किशोरी से शारीरिक सम्बन्ध बना कर उसको गर्भवती कर दिया। पुलिस ने आरोपी किशोर को पाक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है।

मामला तमिलनाडु के तंजावुर जिले का है। जहा एक किशोरी के साथ कथित तौर पर संबंध बनाकर उसे गर्भवती करने के आरोप में 12 वर्षीय एक लड़के को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी देते हुवे बताया है कि किशोर और किशोरी के आपसी रिलेशन से किशोरी गर्भवती के गभवती होने का आरोप है। अधिकारियों ने बताया कि 17 वर्षीय लड़की ने एक बच्ची को जन्म भी दिया है और तंजावुर महिला पुलिस ने मामले में यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण कानून (पॉक्सो) के तहत लड़के को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें राजा मिरसुदर अस्पताल से पुलिस चौकी पर सूचना मिली कि कुछ दिन पहले 17 साल की एक लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया है। पूछताछ करने पर पता चला कि लड़की और 12 साल का लड़का पिछले कुछ सालों से “रिलेशनशिप” में थे और जिस कारण लड़की गर्भवती हो गयी। इस जानकारी के हासिल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू किया और किशोरी द्वारा लगाये गए आरोपों के आधार पर किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

8 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

8 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

8 hours ago