Jammu & Kashmir

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने सरकारी दफ्तर में घुस कर किया काश्मीरी पंडित की हत्या

निसार शाहीन शाह

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकी, इन दिनों कश्‍मीरी पंडितों सहित अल्‍पसंख्‍यक समुदाय और प्रवासी मजदूरों को निशाना बना रहे हैं। सेना के अधिकारियों ने हाल ही में बताया है कि जम्मू-कश्मीर में फिलहाल कम से कम 168 आतंकवादी सक्रिय हैं जबकि 75 आतंकवादी इस साल मुठभेड़ में मारे गए हैं। जानकारी के अनुसार,उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में 21 विदेशी थे। आज आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित की सरकारी दफ्तर में घुस कर हत्या कर दिया है।

पुलिस इस हत्याकांड को टारगेटेड अटैक की एक और घटना मान रही है। जानकारी के अनुसार बडगाम जिले के चदूरा इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों ने बृहस्पतिवार को एक सरकारी कर्मचारी, राहुल भट को उसके कार्यालय में घुसकर गोली मारकर घायल कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि बंदूकधारी चदूरा इलाके में स्थित तहसील कार्यालय में दाखिल हुए और लिपिक राहुल  को गोली मार दी। कश्‍मीरी पंडित राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बाद में उसकी मौत हो गई।

कश्‍मीर जोन पुलिस ने ट्वीट में लिखा, ‘आतंकियों ने बडगाम के चंदूरा के तहसीलदार ऑफिस में अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के राहुल भट नाम के कर्मचारी को गोली मार दी। उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago