Others States

दोस्तों के साथ डांस कर रहा था दूल्हा, तभी पड़ा दिल का दौरा और मातम में बदल गई सारी खुशियाँ

आदिल अहमद

डेस्क। ख़ुशी का माहौल छाया हुआ था। कुछ ही देर में दुल्हे की बारात निकलने वाली थी। दुल्हे के दोस्त यार दुल्हे के साथ डांस कर रहे थे। उसी दरमियान दुल्हे को दिल का दौरा पड़ा और सारी खुशियाँ मातम में तब्दील हो गई। मामला गुजरात के सूरत का है। जहाँ एक दुल्हे की बरात निकलने वाली थी और अचानक दुल्हे को दिल का दौरा पड़ा और सारे पंडाल में मातम छा गया। दुल्हे को तुरंत अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मामला सूरत के मांडवी तहसील का है। यहां के अरेठ गांव में 33 वर्षीय मितेश भाई चौधरी की शादी थी। उनकी बाराज बालोड के धामोंदला जाने वाली थी। बारात निकलने से पहले होने वाली सभी रस्में पूरी हो चुकी थी। खुशी के माहौल के बीच दूल्हे के दोस्त-यार डीजे पर डांस कर रहे थे। तभी दुल्हे को दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल पहुँचने पर दुल्हे की मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि दोस्तों को डांस करता देख मितेश भी खुद को रोक नहीं सका। वह भी दोस्तों के बीच जाकर डांस करने लगा। तभी दोस्तों ने उसे कंधे पर उठा लिया। इसी दौरान उसके सीने में तेज दर्ज उठा। इसके बाद दोस्त उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर अस्पताल पहुंचे। जहां से उसे दूसरे अस्पताल भेज दिया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

19 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

19 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

19 hours ago