Varanasi

वाराणसी: संदिग्ध परिस्थिति में सड़क पर बुरी तरह घायल मिला किशोर, फैंटम दस्ते ने पहुचाया अस्पताल

ए0 जावेद

वाराणसी। वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र स्थित लहुराबीर पर एक किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में बुरी तरह घायल अवस्था मे मिला है। चेतगंज थाने के फैंटम दस्ते को रात्रि गश्त के दरमियान रात करीब 2:30 बजे के करीब घायल किशोर को सड़क पर पड़ा देखा तो स्थानीय नागरिकों के मदद से उसको मंडलीय चिकित्सालय पहुचाया, जहा हालात गंभीर होने पर किशोर को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार रात्रि गश्त कर रही चेतगंज थाने से सम्वन्धित फैंटम दस्ते को लहुराबीर चौराहे के पास स्थित लहुराबीर मंदिर के सामने एक किशोर सड़क पर घायल अवस्था में तड़पता हुआ दिखाई दिया। किशोर को गंभीर चोट शरीर पर थी और वह लहुलुहान स्थिति में सड़क पर पड़ा तड़प रहा था। फैंटम दस्ते के सिपाहियों ने राहगीरों की मदद से किशोर को मंडलीय चिकित्सालय पहुचाया। किशोर के पास मिले मोबाईल की मदद से किशोर के परिजनों को सूचना प्रदान किया गया।
सूचना पाकर अस्पताल पहुचे किशोर के परिजन अपने बेटे कि यह हाल देख बेचैन हो उठे। घायल किशोर का नाम शौर्य है और वह सेंट जॉन्स मड़ौली का छात्र है। राम कटोरा निवासी किशोर के पिता ने बताया कि शौर्य देर रात किसी का फोन आने पर बिना घर मे बताये निकल कर कही चला गया था। घायल की गंभीर स्थिति देख कर उसे डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।
pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

8 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

9 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

9 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

9 hours ago